Tuesday, February 16, 2010

संता : यार मेरे 5 साल के बेटे ने मेरी सारी कविताएं फाड़ डाली।- Hindi Chutkule

संता : यार मेरे 5 साल के बेटे ने मेरी सारी कविताएं फाड़ डाली।
 
बंता : बधाई हो, इतनी कम उम्र में तुम्हारा बेटा साहित्य का पारखी बन गया है।





फिल्म अभिनेताओं के दो बच्चे आपस में बात कर रहे थे।
पहला : पता है, कल रात मेरे पापा मेरे लिए एक नई मम्मी लेकर आए। वो बहुत अच्छी है।

दूसरा : जानता हूं। पिछले साल वो मेरी मम्मी रह चुकी है।





सास, बहू से - बहू, तुम्हें बाहर कहीं भी जाते समय हमेशा घूंघट कर लेना चाहिए। तुम तो जवान हो, मुझे देखो मैं तो बूढ़ी होकर भी गैर मर्दों के सामने घूंघट करती हूं।
आधुनिक बहू : ठीक है सासूजी, मैं भी जब आप की उम्र की होऊंगी तो चेहरे की झुर्रियों को छुपाने के लिए घूंघट जरूर किया करूंगी।






तीन कैदी जेल में बैठकर अपने-अपने अनुभव बता रहे थे।
पहला : मैं पिछले चुनाव में एक राष्ट्रीय दल के उम्मीदवार सखाराम का जोरदार समर्थन करने के जुर्म में यहां हूं।
दूसरा : और मैं उसी सखाराम का विरोध करने के कारण जेल की हवा खा रहा हूं।
तीसरा : बहुत खूब, और सखाराम मैं खुद हूं।

· अध्यापक: कबीर का दोहा सुनाओ?संता: कबीर सालो बेवकूफ दोहा दियो बनाई खुद तो सालो चलो गयो मैनू दियो फसाई!









राम : क्या आप ने ही कल मेरे लड़के को डूबने से बचाया था ?
श्याम : हां, मगर अब उस बारे में मेरी तारीफ करके मुझे शर्मिन्दा मत कीजिये ।
राम : अजी करूं क्यों नहीं ? बताइये उस लड़के की टोपी कहां है ?

पिता: अगर मैंने अपने पिता से इतने सवाल पूछे होते, जितने तू मुझसे पूछता है, तो पता क्या होता?बच्चा: आपको मेरे कुछ सवालों के जवाब तो आ जाते? 


Ek sardar k ghar shadi k 20 sal bad bacha howa wo udas ho gaya2nd sardar: yar udas kiyon ho1st sardar: 20 sal bad bacha howa wo bhi chota sa



BSNL


Dhiru bhai from heaven >>> Beta Mukesh kaisa chal raha hai apna reliance, Mukesh >>> Hello!!! kon bol raha hai,theek se sunai nahi deta, call me on my B.S.N.L. mobile....

About The Author :

This post is written by AbhiFunWorld team member who continiously work to provide better things to the people out there. Keep visiting and sharing this blog posts with your friends.
View All Posts

0 Encourage me By writing Your Comments:

All Rights Reserved. 2015 Copyright AbhiFunWorld

Published and http://abhifunworld.blogspot.in/ Designed By : BloggerMotion

Top