Wednesday, February 17, 2010

Hum agar aapse mil nahi pate



Hum agar aapse mil nahi pate
aisa nahin ke hamein aap yaad nahi aate,
mana jahan ke sab rishte nibhaye nahi jate,
par jo bas jate hai dil me phir bhulae nahi jate




.Nazar nawaz najaro me ji nahi lagta,
fiza gai to baharo me ji nahi lagta,n
a puchh mujse tere gum me kya gujarti hai,
yahi kahunga hazaron me ji nahi lagta




Never search ur happiness in others which will makeu feel alone,
but search it in urself u will feel happy even if uare left alone





Kafi hai husn ko behlane ke liye,
mohabbat karlo dil ko dukhane ke liye,
chahe bhale pade gam se vasta,
ek hum jaisa dost rakhna sab gamo ko bhulane ke liye

About The Author :

This post is written by AbhiFunWorld team member who continiously work to provide better things to the people out there. Keep visiting and sharing this blog posts with your friends.
View All Posts

0 Encourage me By writing Your Comments:

All Rights Reserved. 2015 Copyright AbhiFunWorld

Published and http://abhifunworld.blogspot.in/ Designed By : BloggerMotion

Top